बुंदेलखंड महाविद्यालय में सुरक्षा को लेकर अभाविप ने दिया ज्ञापन

झांसी : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद झांसी महानगर द्वारा बुंदेलखंड महाविद्यालय में कक्षा में छात्र द्वारा दूसरे छात्र पर सरेआम गोली की घटना तथा साथ ही एक कक्षा में पढ़ रही छात्रा को भी गोली मारने की घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया गया ।

अभाविप द्वारा प्रशासन से इस संबंध में जल्द से जल्द जांच करा कर अपराधी पर सख्त कारवाई की मांग की गई। विभाग सह संयोजक मनेंद्र गौर ने कहा कि छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर महाविद्यालय प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं है तथा छात्र का इतना दुस्साहस है कि वह महाविद्यालय परिसर में हथियार लेकर प्रवेश करता है और बुंदेलखंड महाविद्यालय के प्रशासन को इसकी कोई चिंता और खबर ही नहीं है। महाविद्यालय के प्रशासन की लापरवाही प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है।

अब आ भी प्रांत सह मंत्री वेद श्रीवास्तव ने कहा कि बुंदेलखंड महाविद्यालय में वर्षों से पुलिस चौकी स्थापित की जाने की मांग अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद करती आ रही है।

बुंदेलखंड महाविद्यालय परिसर में जल्द से जल्द पुलिस चौकी स्थापित की जाए। विभाग छात्रा प्रमुख साक्षी वर्मा ने कहा की छात्राओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए महिला पुलिसकर्मी की तैनाती की जाए।

जिला संयोजक हर्षित सोनी ने महाविद्यालय तथा पब्लिक प्लेस पर सरेआम इस प्रकार के अपराध तथा घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाया जाना की आवश्यकता जताई। इस अवसर पर अभाविप के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।