फ़ाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी निकली कोरोना पॉजिटिव

मुंबई : हाल ही में बच्चन फैमिली के दो सदस्य महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं इसके बाद उनके पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया है. अब कोरोना टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

हालांकि इसके अलावा परिवार के बाकी सदस्यों जया बच्चन, अगस्त्य नंदा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. बच्चन फैमिली में अब तक कुल 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

लेक़िन परिवार की सबसे छोटी सदस्या आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने परिवार समेत सभी लोगों को हिलाकर रख दिया है. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए बच्चन फैमिली के सभी सदस्यों में कोरोना से लक्षण काफी हल्के हैं.

परिवार के संपर्क में आये थे 30 लोग

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के दौरान बीएमसी ने कहा है कि 30 लोग अमिताभ के परिवार के संपर्क में आए थे. रविवार को अमिताभ के बंगले पर काम करने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई जिसमें से किसी में कोरोनावायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए. बीएमसी ने अमिताभ के चारों बंगलों को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया है.