आंध्र प्रदेश: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना संक्रमित

आंध्र प्रदेश : जहाँ एक ओर कोरोना पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रहा है वहीं अनलॉक 1 के बाद खोले गए मंदिरों में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है।

दरअसल, आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

देश कोरोनावायरस के संक्रमण की रफ्तार कई क्षेत्रों में इतनी तेजी से बढ़ती जा रही है कि गावं से लेकर शहर तक नेताओं, मंत्री और अधिकारियों से लेकर प्राइवेट ऑफिसों, कंपनियों तक में भी कोरोनावायरस के मामले सामने आ रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, ”तिरुपति देवस्थानम के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघर ने गुरुवार को मंदिर के पुजारियों, स्वास्थ्य और सतर्कता अधिकारियों के साथ बैठक की.

और बताया कि मंदिर के 14 पुजारी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं.” इस बैठक में कोरोना वायरस से लड़ने के उपायों पर चर्चा की गई है।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 38,044 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, 492 लोगों की इस खतरनाक वायरस के कारण मौत हो चुकी है। आंध्र प्रदेश में सक्रिय मामलों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है।

अभी प्रदेश में 18,159 एक्टिव केस हैं। अब तक 19,393 लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट से बाहर आ चुके हैं। राज्य कोविड नोडल ऑफिसर ने बताया कि आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,593 नए मामले सामने आए हैं और 40 मौतें हुई हैं।