प्रेमी युगल पर फूटा परिजनों का गुस्सा, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

लखनऊ : जहां एक ओर लॉक डाउन के चलते लोगों को घर से निकलने की सख्त मनाही है तो दूसरी ओर कुछ लोग सारे नियमों को ताक पर रखकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बहुत ही खौफनाक मामला सामने आया है.

लखनऊ के सआदतगंज के मंसूरनगर में शनिवार देर रात प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी व प्रेमिका की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

इस वारदात को लड़की के परिजनों अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, शनिवार देर रात सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल मालिक अपने मोहल्ले में ही अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा।

जैसे ही इसकी भनक लड़की के पिता उस्मान को लगी तो वह अन्य परिजनों के साथ मिलकर अब्दुल करीम की लाठी-डंडों पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आई प्रेमिका की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी। परिजनों नेे दोनों की इतना मारा की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ऑनर किलिंग की इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इलाके में पुलिस तैनात की गई है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुलेमान, उस्मान, दानिश और रानू शामिल हैं।