December 1, 2022

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कार्यकर्ताओं से कहा–डराने वाले टीएमसी नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो

पश्चिम बंगाल : शनिवार को पश्चिम बंगाल के भाजपा के एक विधायक ने बड़ा ही विवादित बयान दिया है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि अगर तृणमूल कांग्रेस के नेता उन्हें डराते हैं तो वो उनके हाथ, पैर तोड़ दें। 

सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो में बीजेपी विधायक स्वप्न मजूमदार ने कथित तौर पर यह भी वादा किया कि वह किसी भी स्थिति में वह पार्टी के दु:खी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहेंगे. मजूमदार बनगांव दक्षिण से बीजेपी के विधायक हैं.

वायरल हुआ बीजेपी विधायक का विवादित वीडियो 

मजूमदार को वीडियो में पार्टी की एक बैठक में अपने समर्थकों से यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘‘अगर कोई टीएमसी नेता हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाता, अगर हमारे कार्यकर्ताओं को आतंकित करता है तो वह नेता सुरक्षित न लौट पाए.

बस बहुत हुआ. आत्मरक्षा में उसके हाथ और पांव तोड़ दो और मेरे पास आओ. मैं वादा करता हूं कि आपके साथ खड़ा रहूंगा.’’

धमकी और शब्दों की कड़ी निंदा करते हैं- टीएमसी

मजूमदार की कथित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुनाल घोष ने दावा किया कि यह बीजेपी नेताओं की मानसिकता और संस्कृति को दिखाता है.

उन्होंने कहा, ‘‘हम ऐसी भाषा, शब्दों और धमकी की कड़ी निंदा करते हैं. इलाके में तृणमूल कांग्रेस की लोकप्रियता से हताश होकर वह ऐसी धमकियां दे रहे हैं.’’

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि उनकी पार्टी हिंसा की राजनीति में यकीन नहीं रखती है. उन्होंने कहा, ‘‘अगर (बोनगांव दक्षिण) विधायक ने ऐसी टिप्पणी की है तो यह स्थानीय टीएमसी नेता ए. सरकार द्वारा हाल में दी गई धमकियों पर प्रतिक्रिया है.’’

सरकार ने इलाके में किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता को धमकी देने से इनकार किया और विधायक को ऐसा नेता बताया जिसने पहले भी उनके और टीएमसी में अन्य नेताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

About Post Author