October 29, 2020

बाराबंकी: खड़े ट्रक में जा घुसी मवेशियों से भरी डीसीएम,दो की दर्दनाक मौत

बाराबंकी : बाराबंकी जिले की रामसनेहीघाट कोतवाली अन्तर्गत अयोध्या हाइवे पर सड़क पर देर रात भयानक हादसा हो गया. यहाँ पहले से खड़े एक ट्रक में मवेशियों से भरी डीसीएम पीछे से जा घुसी।

इस दर्दनाक हादसे में डीसीएम चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल व्यापारी की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। इसके अलावा डीसीएम में भरे नौ मवेशियों में से सात भैंसों की भी असमय ही मौत हो गयी।

जानें पूरी घटना

पुलिस के मुताबिक, धनाखेड़ा हरदोई जनपद के अनिल कुमार व उन्नाव जनपद के कल्लू अपने साथी मनोज कुमार, गोलू, मोहित व रामचंद्र के साथ डीसीएम संख्या यूपी 30 टी-7102 पर सवार होकर संतकबीरनगर स्थित नारायणपुर पशु बाजार भैंस खरीदने गए थे।

वहां, पर उन सभी लोगों ने नौ भैंसें खरीदी और शाम को सभी मवेशियों को डीसीएम पर लादकर वापस उन्नाव के लिए चल दिये। देर रात करीब डेढ़ बजे तेज रफ्तार डीसीएम दिलोना मोड के पास पहले से खराब खड़े ट्रक यूपी 78 सीएम-0524 में पीछे जा घुसी।

हादसे की सूचना पाकर पहुंची पीआरबी 4466 के प्रभारी उदय सिंह व कांस्टेबल दिनेश कुमार ने काफी मशक्कत के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त डीसीएम के केबिन में फंसे चालक और व्यापारियों को बाहर निकलवाया और तत्काल इलाज के लिए नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया।

जहां चिकित्सकों ने डीसीएम के चालक असलम (42 वर्षीय) निवासी बांगरमऊ उन्नाव को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ उनका इलाज़ चल रहा है। इस दौरान जिला अस्पताल ले जाते समय अनिल पुत्र सुरेंद्र की भी रास्ते में ही मौत हो गई।