October 13, 2021

बड़ा खुलासा: एनसीबी ने कहा–शाहरुख खान के बेटे ने कबूली पार्टी में ड्रग ले जाने वाली बात

नई दिल्ली : एनसीबी की कार्रवाही के बाद क्रूज रेव पार्टी का मामला बढ़ता ही जा रहा है. इस केस में अब बड़ा खुलासा हुआ है.

एनसीबी की तरफ से दायर पंचनामा से पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे ने ड्रग्स ले जाने की बात खुद कुबूली है.

आर्यन-अरबाज ने कुबूल की ड्रग की बात:  

एनसीबी के पंचनामे के अनुसार कहा गया है कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने छापेमारी वाले दिन पकड़े जाने के बाद ड्रग्स की बात कबूल की थी.

अरबाज मर्चेंट ने जांच अधिकारी के सामने जूते और जिप लॉक पाउच में चरस छिपाकर लाने की बात कबूल की थी.

आर्यन और अरबाज ने एक साथ चरस लेने की बात कबूल की थी. दोनों ने माना कि वो इस चरस का इस्तेमाल क्रूज पार्टी के दौरान करने वाले थे.

सलाखों के पीछे हैं आर्यन खान:

क्रूज़ ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में राहत नहीं मिली है. आर्यन के वकील की ओर से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया.

ऐसे में शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकी के कैदियों के साथ ही रहे. इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया.

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात काट चुके हैं. जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया.

इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं. आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को रखा गया है.

RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है.