यूपी से बड़ी खबर: सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गयी है. यह धमकी आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप पर दी गई.

इस धमकी भरे मैसेज में सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है. फिलहाल धमकी देने वाले की पहचान नहीं हुई है. लेक़िन इस बात की छानबीन की जा रही है कि यह नंबर किसका है.

लखनऊ के गोमती नगर पुलिस स्टेशन आईपीसी की धारा 505 (1)(b),506 और 507 के तेहत केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच में पुलिस की टीमें लग गई हैं.

सुरक्षा के सख्त घेरे में रहते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी बेहद सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं. उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, ताकि कोई सेंध न लगा सके.

योगी आदित्‍यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्‍त थी. वह हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं. इसके बावजूद धमकी भरे इस मैसेज को गंभीरता से लिया जा रहा है.

यूपी में कोरोना का हाल

बता दें कि उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 5515 मामले हैं, जिनमें से 2173 ऐसे मरीजों के मामले हैं जिनका इलाज चल रहा है और 3204 मरीज ठीक हो चुके हैं.

राज्य में इस संक्रमण की वजह से अब तक जान गंवाने वालों की संख्या 138 हो गयी है. मौत के 11 नये मामलों में दो गोरखपुर में, एक एक आगरा, कानपुर, लखनऊ, फिरोजाबाद, अलीगढ., एटा, प्रतापगढ. अयोध्या और चित्रकूट के हैं.

मालूम हो कि प्रवासियों की वापसी से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है.

इसलिए सीएम योगी फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए रणनीति बनाने में जुटे हैं.