April 17, 2021

बड़ी खबर: अनुराग कश्यप और ताप्सी पन्नू सहित कई सेलिब्रिटीज के घर इनकम टैक्स की रेड

मुंबई : फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और विकास बहल के घर पर इनकम एक्स का छापा पड़ा है . इनके अलावा कई और दिग्गजों के घर पर छापे पड़े हैं.

रिपोर्टस के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है. आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार विकास बहल, अनुराग कश्यप और मधु मेंटेना के घर पर ये छापेमारी फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी को लेकर हुई है. ये तीनों इस प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं वहीं अनुराग कश्यप इसेक मालिक हैं.

जबकि, तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी किस वजह से हुई है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. आपको बता दें कि टैक्स चोरी को लेकर मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है।

गौरतलब है कि तापसी पन्नू 2020 में अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में नज़र आईं थीं. इस साल फरवरी में उनकी फिल्म लूप लपेटा की घोषणा हुई. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है.

इसके अलावा तापसी अनुराग कश्यप की थ्रिलर फिल्म दोबारा में नज़र आने वाली हैं. इसी साल जनवरी में तापसी ने स्पोर्ट्स ड्रामा Rashmi Rocket की शूटिंग खत्म की है.

तापसी के बाद मिस्ट्री फिल्म हसीन दिलरुबा भी है. Shabaash Mitthu की फिल्म में भी वो क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका में दिखेंगी.

तापसी पन्नू फिल्मों में काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. अक्सर ही वो खबरों पर अपनी राय रखती हैं.