October 29, 2020

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका:IPL में खेलता नहीं दिखेगा दिल्ली कैपिटल्स का ये स्टार खिलाडी

नई दिल्ली : 13वें सीजन में जीत के साथ अपने सफर का आगाज करने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. पहले मैच में नहीं खेलने वाले टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा अपनी चोट से अब तक उबर नहीं पाए हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो ईशांत शर्मा अगले दो मैचों से बाहर रह सकते हैं. 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगी.

ईशांत शर्मा के अगले मैच में नहीं खेलने की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के एक मेंबर ने दी. उन्होंने कहा, ”ईशांत शर्मा की फिटनेस के साथ कोई रिस्क नहीं लिया जाएगा.

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने ईशांत शर्मा की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है. टीम की ओर से बताया गया है कि फिजियो ईशांत शर्मा के साथ काम कर रहे हैं और जल्द ही उनके बारे में और जानकारी मुहैया करवाई जाएगी.

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स दुबई में पिछले साल की रनरअप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में होगी. 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच खेलेगी. इन दोनों मैचों से ईशांत शर्मा का बाहर रहना लगभग तय है.

नहीं खेला था पहला मैच

गौरतलब है कि इशांत शर्मा ने पहला मैच भी नहीं खेला था. हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पहले मैच में ईशांत शर्मा की कमी ज्यादा नहीं खली.

दिल्ली कैपिटल्स ने रबाडा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में मात दी. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच का यह मैच खराब अंपायरिंग को लेकर चर्चा में है.

अंपायर ने 19वें ओवर में किंग्स इलेवन का शॉर्ट रन से नाम पर एक रन कम कर दिया था, लेकिन रिप्ले में पता चल रहा था कि यह शॉर्ट रन नहीं था. पंजाब की टीम ने मैच के बाद अंपायर को लेकर सवाल खड़े किए.