सैफ अली खान की तांडव पर बड़ा बवाल,लोगों की आस्था को पहुँच रही ठेस

मुंबईः सैफ अली खान डिंपल कपाड़िया सुनील ग्रोवर, गौहर खान और जीशान अय्यूब जैसे सितारों से सजी तांडव वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है रिलीज़ होने के साथ ही विवादों में घिरती हुई भी नजर आ रही है।

वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड पर विवाद खड़ा हो गया है. लोगों ने वेब सीरीज के पहले सीन पर नाराजगी जताते हुए तांडव को बॉयकॉट करने की मांग की है।

दरअसल, वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं और इसी वेशभूषा में वह एक यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित करते भी दिख रहे हैं.

इस दौरान जीशान अय्यूब मंच में खड़े यह कहते दिखते हैं- ‘आपको किससे आजादी चाहिए.’ जीशान के आते ही मंच संचालक कहता है- ‘नारायण-नारायण, प्रभु कुछ करिए. रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मुझे लगता है हमें कोई नई स्ट्रेटजी बनाना चाहिए.’

इस पर भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं तस्वीर बदल दूं क्या?’ जिसके जवाब में मंच संचालक कहता है ‘भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं.’ तांडव के पहले एपिसोड के इस सीन पर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यूजर्स के मुताबिक, तांडव का यह सीन हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. ये उनके आराध्यों का अपमान है. जिसे वह किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेंगे.

यूजर्स का कहना है कि जीशान अय्यूब इस सीन में भगवान राम और शिव का अपमान कर रहे हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर तांडव को बॉयकॉट करने की मांग उठ खड़ी हो गयी है.