October 6, 2022

कांग्रेस प्रत्याशी इंदल रावत का मलिहाबाद की जनता ने किया जोरदार स्वागत

कांग्रेस के 70 सालों के विकास को बर्बाद कर रही भाजपा

हमारे साथ हुए अन्याय का बदला वोट देकर लेगी जनता

मलिहाबाद : पूर्व विधायक वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी इंदल रावत का नामांकन के बाद आज क्षेत्र भ्रमण पर निकले । भ्रमण के दौरान दुर्गागंज मलिहाबाद रहीमाबाद माल के बीच के बीच दर्जनों जगहों पर फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया । इंदल रावत काकोरी मलिहाबाद रहिमाबाद से होते हुए माल पहुंचे इस दौरान दुर्गागंज, गोला कुआं, मोटी नीम, महमूद नगर मलिहाबाद, कटौली, भतोइया, रहीमाबाद ससपन, गहदों, आदि जगहों पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत करके वोट देने का संकल्प लिया ।

इसके साथ माल क्षेत्र के नई बस्ती बिठौरा, गुमसेना इत्यादि जगहों पर कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर स्वागत किया और बधाई संदेश भी दिया । यात्रा के दौरान मिला समर्थन दूसरे उम्मीदवारों के लिए चुनौती बनकर सामने आया है । यात्रा के दौरान मलिहाबाद में हुई प्रेस वार्ता से पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में अब दलितों का कोई भविष्य नहीं रहा है । जिस तरह मलिहाबाद और मोहनलालगंज की सीट पर दलितों के साथ अन्याय हुआ है वह दर्शाता है कि समाजवादी पार्टी दलितों के साथ अन्याय कर रही है ।

उन्होंने कहा कि जिस तरह 2012 से लेकर 17 तक उन्होंने जनता की सेवा करने का काम किया है वह आगे भी जनता के बीच बने रहकर उनकी सेवा करते रहेंगे । प्रेस वार्ता में जनता से अपील करते हुए कहा कि उनके साथ जो अन्याय हुआ है उसका जवाब जनता उन्हें वोट देकर देगी । उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर अब तक जो संसाधन कांग्रेसी सरकार द्वारा बनाए गए थे भाजपा सरकार ने उन को बर्बाद करने का काम किया है । भाजपा-कांग्रेस के द्वारा बनाई कंपनियों को सिर्फ बेचने का काम कर रही है । उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार इंदल कुमार को विधायक बना कर सदन भेजने का काम करें ।

About Post Author