पाक पर कोरोना का कहर,PML-N के अध्यक्ष शहबाज शरीफ कोरोना पॉजिटिव

एजेंसी : पाकिस्तान में भी कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है।

गुरुवार को PML-N के नेता अताउल्लाह तरार ने 68 वर्षीय शहबाज के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की । उन्होंने दावा किया कि 9 जून को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) के सामने पेश होने के बाद शहबाज कोरोना से संक्रमित हुए हैं।

NAB को लिखित में कई बार बताया गया कि शहबाज शरीफ कैंसर से पीड़ित हैं और अन्य लोगों की तुलना में उनका इम्युन सिस्टम कमजोर है। 

उन्होंने कहा कि शहबाज पहले से ही संक्रमण के डर से क्वारंटाइन में रह रहे थे, लेकिन उन्हें एनएबी के समक्ष पेश होने के लिए घर से बाहर निकलना पड़ा।

अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए इमरान खान और एनएबी जिम्मेदार होंगे।

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और रेल मंत्री शेख राशिद अहमद समेत कई नेता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। देश में मरीजों की संख्या बढ़कर 1,19,536 हो गई है। 

पाकिस्तान में तेजी से मच रहा कोरोना का कोहराम

पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं. पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 5,834 नए मामले सामने आए हैं.

जिसके बाद यहां कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 119,536 हो गया है। वहीं, 101 नई मौतों के बाद इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,356 हो गई है।