January 17, 2021

बीएचयू अस्पताल में कोरोना मरीजों ने किया जमकर हंगामा, स्टाफ पर लगाये ये गंभीर आरोप

वाराणसी : शुक्रवार को बीएचयू के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में कोरोना मरीजों ने जमकर हंगामा मचाया. कोरोना मरीजों ने अस्पताल में अव्यवस्था का आरोप लगाया है.

मरीजों ने कहा कि विरोध करने पर अस्पताल का स्टाफ तीमारदारों के साथ मारपीट करता है. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

मरीजों का कहना है कि तीमारदारों के साथ स्टाफ ने धक्का-मुक्की की है. साथ ही अस्पताल प्रशासन पर मरीज को जबरन डिस्चार्ज करने के आरोप लग रहे हैं.

वहीं, अस्पताल के स्टाफ ने एमएस को चिट्ठी लिख तीमारदारों पर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है. फिलहाल लंका थाना क्षेत्र की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि जिले में शुक्रवार को कोरोना के 312 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा कोरोना के कारण 2 मरीजों की मौत भी हुई है. जिले में कोरोना के अब 1783 एक्टिव केस है.

उत्तर प्रदेश में कोविड – 19 के 4404 नए केस

यूपी में शुक्रवार को कोरोना से सर्वाधिक 63 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा 1981 पहुंच गया. राज्य में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 4404 नये मामले सामने आये.

इस प्रकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 1,13,378 मामले हैं. अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि 44, 563 संक्रमितों का इलाज चल रहा है जबकि 66, 834 लोग पूर्णतया ठीक होकर अस्पतालों से छुटटी पा चुके हैं.