December 4, 2020

कोरोना पॉजिटिव ट्रंप बोले-अमेरिका को महान बनाने के लिए आना होगा वापस

एजेंसी : कोरोना पॉजिटिव हो चुके अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वे अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं.

ट्रंप ने अस्पताल से ट्वीट किया कि वापसी के लिए हम सब कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे वापस आना पड़ेगा क्योंकि हमें अभी भी अमेरिका को फिर से महान बनाना है.  

बता दें कि ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई थी. इस बात की जानकारी राष्ट्रपति ट्रंप ने खुद ट्वीट के जरिए दी थी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं अपने मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’

गौरतलब है कि व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई थीं और इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी उनकी निजी सलाहकार के कोरोना के शिकार होने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया.

कोरोना वायरस पॉजिटिव होने से पहले ट्रंप ने कहा था कि चूंकि उनकी निजी सलाहकार होप हिक्स के कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं लिहाजा वो सेल्फ क्वारंटीन करेंगे.

बता दें कि होप हिक्स ने बीते मंगलवार को डॉनल्ड ट्रंप के साथ क्लीवलैंड में होने वाली प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए ट्रंप के साथ एयर फोर्स वन में सफर किया था.