सुशांत के परिवार का दोहरा शोक,सदमे में चल रही उनकी भाभी की भी हुई मौत

बिहार : सुशांत की मौत की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार के एक और सदस्य ने दम तोड़ दिया अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का पूर्णिया में निधन हो गया है.

बता दें कि दो दिन पहले मुंबई में आत्महत्या करने वाले इस अभिनेता की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से बीमार चल रही थी लेकिन सुशांत के निधन के बाद वो गहरे सदमे में चली गई थी और इसी वजह से उनकी मौत हो गई.

उनकी भाभी सुधा ने सोमवार देर रात पूर्णिया के मलडीहा गांव जो कि सुशांत का पैतृक गांव भी है स्थित ससुराल में दम तोड़ दिया. इसकी पुष्टि उनके परिवार के लोगों ने भी की है.

दरअसल, सुशांत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं. परिवार के अलावा पूर्णिया के लाल मलडीहा निवासी उनकी मौत से गांव में गहरा शोक व्याप्त है.

रविवार को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की सूचना उनके पैतृक गांव में पहुंची उसके बाद से गांव में चूल्हा तक नहीं जला है.

सुशांत के चचेरे भाई संतोष सिंह ने बताया कि गांव के सभी लोग उनके मौत की सूचना से गमगीन हैं.

सोमवार की शाम को किया गया था अंतिम संस्कार

उनका अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में किया गया जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के गिने चुने लोग ही जा सके थे.