शर्मनाक: पुलिस के सामने महिला को लात घूसों से जमकर पीटा

बलरामपुर : अपराधों की बढ़ती कड़ी में बलरामपुर जिले के थाना रेहरा बाजार के गांव अधीनपुर से एक बेहद ही रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आयी है जहाँ कुछ लोग मानवता को शर्मसार करते दिखे.

बता दें कि एक महिला को उसके पति, जेठ, देवर व उसके तीन भतीजों ने मिलकर बुरी तरह पीटा। इस दौरान यूपी 112 के सिपाही मौजूद थे.

लेकिन उन्होंने महिला की कोई मदद नहीं की। वह मूकदर्शक ही बने रहे उन्होंने महिला को बचाने और उन्हें रोकने का कोई प्रयास नहीं किया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। जिले के पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने मामले का संज्ञान लेते हुए वहां मौजूद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

मामले में अब तक महिला के पति, जेठ, देवर व महिला के एक भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

दरअसल, रेहरा बाजार का अधीनपुर गांव निवासी अशोक व उसकी पत्नी सुशीला में मकान बेचने को लेकर विवाद था। अशोक अपने भाई को मकान बेचना चाहता था पर सुशीला किसी और को बेचने के पक्ष में थी।

इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ जिस पर सुशीला ने 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली। इस दौरान विवाद होने पर अशोक पत्नी सुशीला को पीटने लगा। वहां मौजूद महिला के देवर, जेठ और उसके तीनों बेटों ने भी उस पर हमला कर दिया।