किसानों ने किया भाजपा विधायक का विरोध,वैक्सीनेशन सेंटर से स्वास्थ्यकर्मियों को भगाया

हरियाणा : आज से पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत हो गई है. इसी बीच हरियाणा के कैथल में कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम के दौरान मौके पर आने वाले स्थानीय बीजेपी विधायक लीलाराम का विरोध किया गया.

बता दें कि भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने उनका विरोध किया है. साथ ही ये भी मांग की कि कोरोना वैक्सीन सबसे पहले हरियाणा सरकार के मंत्रियों, विधायकों और अन्य राजनेताओं को लगाई जाए. उसके बाद बाकी आम लोगों को लगाई जाए.

सिर्फ इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने कोरोना वैक्सीन और अन्य मेडिकल सामान वापस भिजवा दिया है. स्वास्थ्यकर्मियों को भी वैक्सीनेशन सेंटर से भगा दिया.

गौरतलब है कि विधायक लीलाराम मौके पर नहीं पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने मांग की है कि सबसे पहले स्थानीय विधायक लीलाराम को ही ये वैक्सीन लगाई जाए.

गौरतलब है कि आज से देश में कोरोना वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत हो रही है. सबसे पहले एक करोड़ 60 लाख कर्मचारियों को टीका लगेगा जो जरूरी सेवाओं से जुड़े हैं. हेल्थकेयर वर्कर्स के अलावा 4,31,241 सुरक्षाकर्मी, 1,03,66,219 सोशल मीडिया/रुरल वॉरियर्स, 1,05,731 पोस्ट डिलीवरी वॉरियर्स शामिल हैं.

वैक्सीनेशन अभियान के लिए सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में कुल 3006 वैक्सीनेशन सेंटर्स बनाए गए हैं. पहले दिन लगभग 3 लाख हेल्थ वर्कर्स को वैक्सीन लगाई जायेगी।