भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर: रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फिट हुए हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली : रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है.

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिट हो गए हैं और वह कीवी टीम के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं.

इन दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दुबई1 में होगा. पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कंधे में चोट लग गई थी. उन्हें दर्द में भी देखा गया था. हार्दिक मुकाबले में 8 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए थे।

सूत्रों ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि हार्दिक पांड्या फिट हैं. टीम मैनेजमेंट रिस्क नहीं लेना चाहता था और एहतियात के तौर पर उनके कंधे का स्कैन किया गया था. पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फील्डिंग नहीं किए थे.

टूर्नामेंट में वापसी करने की कोशिश करेगी भारतीय टीम

मैच की बात करें तो टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. उसे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों पहली बार हार मिली. टीम इंडिया इससे पहले 50 ओवर और 20 ओवर के वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से कभी नहीं हारी थी.

टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए थे. पाकिस्तान ने 152 रनों के लक्ष्य को बिना किसी नुकसान के 17.5 ओवर में हासिल कर लिया.

अब भारतीय टीम रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. विराट कोहली की टीम इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में वापसी करने की कोशिश करेगी.