घर पर हो रहे हैं बोर तो व्हाट्सएप पर खेल सकते हैं मजेदार गेम्स

अगर आप लॉकडाउन के चलते घर पर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं और व्हाट्सएप पर चैटिंग और वीडियो कॉलिंग करने से भी आपकी बोरियत दूर नहीं हो रही तो ऐसे में आप अपने मनोरंजन और टाइम पास के लिए व्हाट्सएप पर मजेदार गेम्स खेल सकते हैं.

जी हाँ व्हाट्सएप्प पर गेम दोस्तों के साथ टच में रहने का एक बेहतर तरीका हो सकता है. whatsapp और Facebook ग्रुप्स पर गेम खेलना एक शानदार ऑप्शन हो सकता है. हम ऐसे ही पांच गेम्स के बारे में आपको बताएंगे.

अंताक्षरी

Whatsapp ग्रुप पर आप अपने फ्रैंड्स को गाने के लिरिक्स लिखकर दे सकते हो और उनसे गाने के लिए कह सकते हो. इसमें आप वॉइस नोट्स का भी इस्तेमाल कर सकते हो लेकिन ज्यादा मजा टैक्स्ट भेजने में आएगा.

The first thing that came to your mind

ये गेम बहुत ही आसान है. अगर आप इसे पर्सनल चैट पर खेलेंगे तो ज्यादा मजा आएगा. इस गेम में एक प्लेयर कोई एक वर्ड लिखेगा उसके बाद ग्रुप के मेंबर्स उस पर रिप्लाई करेंगे. उस वर्ड को पढ़ने के बाद जो आपके दिमाग में आ रहा है वो सबसे पहले लिखना है.

वंस अपॉन ए टाइम

ये गेम काफी इंट्रेस्टिंग है. इसमें ग्रुप का कोई भी एक मेंबर ग्रुप में लिखेगा, Once upon a time जिसके बाद ग्रुप के मेंबर्स 15 सेंकेड में आगे कोई भी स्टोरी जोड़ेगें. अगर आप ये गेम अपने स्कूल या कॉलेज के दोस्तों के साथ खेलेंगे जिन्हें आपके सीक्रेट्स पता हों तो ये गेम और भी ज्यादा फनी बन सकता है.

Guess the word

ये गेम भी काफी पापुलर है. इसमें ग्रुप का कोई भी एक मेंबर एक हिंट के साथ एक शब्द लिखेगा. इसके बाद ग्रुप के दूसरे सदस्यों को सही शब्द का पता लगाना होगा.

Ask Questions

अगर आपका जन्म 90 के दशक में हुआ है तो आपने इस गेम के बारे में जरूर सुना होगा. इसमें ग्रुप में एक मेंबर सवाल पूछेगा जिसका जवाब ग्रुप के दूसरे मेंबर्स को हां या ना में देना होगा. ग्रुप में ऐसे 20 सवाल पूछे जाएंगे. जो सारे सही जवाब देगा वो विजेता होगा.