PUBG,Pinterest जैसे ios गेम्स हो रहे हैं क्रैश,जानिये क्या है वजह

नई दिल्ली : दुनियाभर में pubG खेलने वालों की कमी नहीं है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. लेक़िन कुछ समय से यूजर्स को ऑनलाइन गेमिंग, डेटिंग और म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के इस्तेमाल में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

सोशल मीडिया पर कई लोग शिकायत कर रहे हैं कि ये ऐप ठीक से खुल नहीं रहे हैं. दरअसल, PUBG Mobile, Spotify, Pinterest, Tinder जैसे पॉपुलर ऐप्स के लगातार क्रैश होने की खबर आ रही है.

यूजर्स की तरफ से हर बार ऐप इंस्टॉल करने पर ऐप क्रैश हो रहे हैं. रिपोर्टेस में बताया जा रहा है कि इन ऐप के डाउन होने की वजह फेसबुक की सॉफ्टवेयर डेवल्पमेंट किट (SDK) है. क्योंकि मोबाइल यूजर लॉगिन करने के लिए SDK का इस्तेमाल करते हैं.

हालांकि बाद में ये समस्या हल हो गई. बता दें कि एंड्राइड और वेब यूजर्स को इन ऐप के इस्तेमाल में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा.

PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट करके इस बारे में जानकारी दी है कि अब इस समस्या को हल कर दिया गया है.

PUBG Mobile ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट में लिखा, “डियर यूजर्स, हमें ये सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि आईओएस उपयोगकर्ताओं की समस्या को हल कर दिया गया है. PUBG मोबाइल में आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद!”