March 17, 2020

टीवी शो नागिन-4 से निकलने के बाद जैस्मिन भसीन ने तोड़ी चुप्पी,कही ये बड़ी बात

नई दिल्लीः जैस्मिन भसीन ने हाल ही में शो ‘नागिन 4’ को छोड़ दिया है । जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि रश्मि देसाई ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है. जिस पर अब जैस्मिन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

टेलीविजन शो ‘दिल से दिल तक’ और ‘नागिन 4’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जैस्मिन भसीन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इससे पहले वह बिगबॉस सीजन 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर काफी चर्चा में रह चुकी हैं और तब से वो लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं ।

पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान जैस्मीन ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें रिजेक्शन से डर नहीं लगता है.

जैस्मिन का कहना है कि शुरुआती दिनों में वह खराब दिखती थी. जिसकी वजह से उन्हें लगता था कि कोई उन्हें काम नहीं देगा. इसलिए उन्हें कभी भी रिजेक्शन से डर नहीं लगा.

उनका कहना है कि जैसे ही इंडस्ट्री में उन्हें काम मिलने लगे वैसे वैसे उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ने लगा. उनका कहना है कि एक्टिंग को लेकर उन्होंने कभी भी प्लानिंग नहीं की थी. जैस्मीन ने बताया कि एक एडफिल्म की वजह से वह काफी सुर्खियों में आई थी.

इसके बाद उन्हें साउथ इंडियन फिल्म का ऑफर भी मिला था. उनका कहना है कि इस बारे में उन्हेंने अपने माता-पिता से बात की थी. जिस पर उन्होंने जैस्मीन का साथ दिया था.

बता दें कि जैस्मिन अब तक साउथ की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्हें ‘टश्न-ए-इश्क’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ टेलीविजन शो में देखा जा चुका है. इसके साथ ही जैस्मीन को 2019 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा जा चुका है.