October 7, 2022

केरल: RSS कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या,इलाके में तनाव का माहौल

केरल : सोमवार सुबह केरल के पलक्कड़ जिले में बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। यहां RSS कार्यकर्ता की उसकी पत्नी के सामने ही चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. वह अपनी पत्नी के साथ काम पर जा रहा था.

केरल में जिस आरएसएस कार्यकर्ता को मौत के घाट उतार दिया गया है उसकी पहचान एस संजीत के रूप में हुई है, जिसकी उम्र करीब 27 साल है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष केएम हरिदास ने मौत के लिए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया को जिम्मेदार ठहराया है.

जानें पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि सुबह करीब नौ बजे एक गिरोह ने उस वक्त संजीत को पकड़ लिया था, जब वह जिले के मांबरम इलाके में काम करने के लिए अपनी पत्नी के साथ जा रहा था.

बीजेपी जिलाध्यक्ष केएम हरिदास ने मौत के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया की राजनीतिक शाखा को जिम्मेदार ठहराया. पुलिस ने कहा कि एलाप्पल्ली के रहने वाले संजीत को चाकू से 50 से अधिक घाव मिले हैं.

इलाके में हत्या के बाद तनाव

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है. पुलिस घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

बीजेपी ने कहा कि हमलावरों ने एक वाहन में संजीत का पीछा किया, उसके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और जब वह गिर गया तो उन्होंने उसकी पत्नी के सामने उसकी हत्या कर दी.

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी और राज्य में ऐसी घटनाओं को होने देने में पुलिस और पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया.

About Post Author