February 5, 2020

‘धूम 4’ में जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ सकते हैं खिलाड़ी कुमार

नई दिल्ली : अक्षय कुमार एक बार फिर अपने एक्शन मोड में वापस आ गए हैं और एक के बाद एक एक्शन फिल्में साइन कर रहे हैं. सूर्यवंशी के बाद अब वे धूम -4 में एक्शन करते नजर आ सकते हैं।

तीन सफल सीरीज के बाद अब धूम की चौथी सीरीज पर काम शुरू हो गया है. चर्चा है कि इसके लिए खिलाड़ी अक्षय कुमार के नाम पर मुहर लगने की तैयारी हो रही है .

बता दें कि बॉलीवुड समीक्षक अतुल मोहन के ट्वीट से ये जानकारी मिली . अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “विश्वसनीय सूत्रों ने बाताया है कि अक्षय कुमार ‘धूम 4’ की रेस में आगे निकल गये हैं.

सीरीज की अगली कड़ी ‘धूम 4’ ने शुरू से ही किरदारों को लेकर रहस्य बनाए रखा है. 2018 में कहा गया कि प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए रणबीर कपूर और सलमान खान को तैयार कर लिया गया है.

2017 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम को फिल्म से जोड़ा गया. मगर ये खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई. एक बार फिर अक्षय कुमार के नाम पर मुहर लगने की पुष्टि का ‘यशराज फिल्मस’ की तरफ से इंतजार रहेगा.

ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार के नाम की चर्चा हो रही है बल्कि इससे पहले भी फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ चुका है.

पिछले साल अक्टूबर महीने में अखबार की एक रिपोर्ट में अक्षय को प्रमुख दावेदार के रूप में पेश किया गया था. खबर के प्रकाशन के बाद ‘यशराज फिल्मस’ ने इसका खंडन कर सख्त आपत्ति जताई थी.

यह भी पढ़ें : खून से सने हाथों में जकड़े विक्की कौशल अचानक हुए गायब,रिलीज हो गया है ‘भूत’ का टीजर,

गौरतलब है कि अब धूम 4 में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभाएंगे. 2004 में आई धूम पार्ट 1 दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में भी रिकॉर्ड बनाया था.