रुपहले परदे से गायब रोमांस किंग शाहरुख खान अब एक्शन थ्रिलर फिल्म से करेंगे वापसी

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर से रूपहले परदे पर नजर आने वाले है ये उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए अभिनेता शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अभिनय से दूर हैं और इस दौरान उन्होंने कोई भी फ़िल्म नहीं की.

पर अब उन्होंने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आने वाली बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है. राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले ‘गो गोआ गोन’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

मुंबई मिरर के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि शाहरुख को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है और उन्होंने इस एक्शन फिल्म को साइन भी कर लिया है, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है.

सुनने में आया है कि इस फ़िल्म को शाहरुख़ खान खुद ही प्रोड्यूस करेंगे इस फ़िल्म को भारत और विदेशो की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक या एक ऐसी फिल्म है जिसमें पहले काम नहीं किया गया है यह फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावना है.

वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के ‘डॉन 3’ की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं.

टेड टॉक्स इंडिया नई बात’ में उन्होंने कहा कि मैं कुछ समय लेने की सोच रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होते हैं, मैं भी तैयार हो जाउंगा.

क्योंकि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर अभी व्यस्त हैं. ऐसे में मैं खुद ही इसकी घोषणा करूंगा.

मेरे ख्याल से तब तक के लिए अफवाहों को उड़ते रहने दीजिए, यह अच्छा है, क्योंकि इनसे मुझे कुछ आइडिया मिले हैं.”