अफसरों की मिलीभगत से भूमाफियाओं ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा

लखनऊ : प्रशासनिक मशीनरी की मिलीभगत से भूमाफिया ने राजधानी के आउटर में करोड़ों की सरकारी जमीन पर कब्जा जमा लिया है।

बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव नें संदीप कनौजिया और पंकज सिंह वर्मा पर सरकारी व किसानों की जमीन पर कब्जा करने का खुलासा किया है ।

भूमाफिया संदीप व पंकज के साथ सदर तहसीलदार व कानूनगो राम शंकर सिंह पर भी जमीन कब्जा कराने में शामिल होने पर आरोप लगाया है ।

रामनिवास यादव ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से करते हुए जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है । उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि भू माफिया करोड़ों की सरकारी तथा अन्य स्थानीय लोगों की जमीन पर कब्जा करके निर्माण कार्य करा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनहित में कार्यरत हैं वहीं सरकारी अफसर और पूर्व सपा नेता सरकारी अफसरों से मिलीभगत करके सरकार के दावों में पलीता लगाने का काम कर रहे हैं ।

और जिस सरकारी मशीनरी से गरीबों के लिए न्याय करने की उम्मीद की जाती है वह अफसर भी दबंगों को कब्जा कराने में सहयोग कर रहे हैं ।

जमीन के साथ साथ ये दबंग वहां की रोड पर भी कब्जा करके वहां पर प्लाटिंग कर रहे हैं । किसानों के द्वारा कई बार सदर तहसील में शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी । इसके बाद स्थानीय लोगों ने बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष से मामले की शिकायत की ।