April 23, 2021

प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी,घरवालों ने पीट-पीटकर ले ली जान,5 गिरफ्तार

फिरोजाबाद : फिरोजाबाद केेे थाना रसूलपुर क्षेत्र के शांति नगर सेे एक सनसनीखेज दिल दहला देने वालाा मामला सामने आया है. यहां 25 वर्षीय युवक पवन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, पवन अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. उसकी प्रेमिका से फोन पर बात हुई थी तो पवन की प्रेमिका ने उसे अपने घर बुला लिया. इतनी देर में प्रेमिका के घर वाले आ गए और उन्होंने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि, वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे मरणासन्न हालात में अस्पताल छोड़ आये.

लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, पीट पीटकर हत्या की खबर से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया. वहीं, प्रेमी युवक के परिवार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

शादी करना चाहती थी लड़की

मृतक की मां आशा देवी ने बताया कि, मेरे बेटे पवन का एक लड़की से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीती रात को 11:00 बजे लड़की ने अपने घर पर बुलाया था।

जहां 6 लोगों ने रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट की. लड़की तो शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके घर वाले तैयार नहीं थे. इस बीच लड़के की मौत हो गयी.

पुलिस ने पांच आरोपी गिरफ्तार किए

फिरोजाबाद के एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि इस मामले में प्रेमिका के परिवार के सात लोगों ने युवक की हत्या कर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.