लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड मामले में धनंजय सिंह को NBW जारी,जल्द होगी गिरफ्तारी

लखनऊ :  राजधानी के चर्चित विभूतिखंड इलाके में मोहम्मदाबाद गोहाना के पूर्व बलॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड का यूपी पुलिस ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को साजिश रचने का आरोपी बनाया हैै।

सपर सुनवाई करते हुए सीजेएम कोर्ट ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट NBW (Non bailable warrant) जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि 6 जनवरी को लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अजीत सिंह की हत्या में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने में जुट गई थी.

इसी के तहत गैंगवार में घायल का उपचार कराने वाले सुल्तानपुर के डॉक्टर एके सिंह का कोर्ट में भी बयान दर्ज करा दिया गया था. कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद से ही धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई थी.

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक डॉ. एके सिंह ने कोर्ट को दिए बयान में वही बातें दोहराई थी जो उन्होंने विभूतिखंड पुलिस से कही थीं.

डॉक्टर ने पुलिस को बताया था कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने छह-सात जनवरी की रात करीब दो बजे उन्हें फोन करके एक घायल का उपचार करने को कहा था.

उनके इसी बयान के आधार पर कमिश्नरेट पुलिस ने धनंजय सिंह से पूछताछ के लिए नोटिस भेजा था. लेकीन अब इस मामले में कोर्ट ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ गैजमानती वारंट जारी किया है ।