January 25, 2021

मलिहाबाद उपजिलाधिकारी व तहसीलदार ने ठंड के कहर से बचाव हेतु माल ब्लाक में किया कंबल वितरण

मलिहाबाद : उपजिलाधिकारी मलिहाबाद व तहसीलदार ने विधायिका की उपस्थिति में वीरांगना ऊदा देवी इंटर कॉलेज में बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों को कंबल वितरित किए ।

लगातार बढ़ती ठंड के कहर से बचाव हेतु तहसील प्रशासन ने माल थाना क्षेत्र के कई गांवो से पहुँचे बुजुर्गों को तीन सौ कंबल वितरित किए गए। इस मौके पर उपजिलाधिकारी अजय कुमार राय के हाथों कंबल पाकर बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी दिखी ।

उपजिलाधिकारी अजय कुमार राय ने बताया कि पिछले 2 सप्ताह से कंबल वितरण का कार्यक्रम शुरू कर दिया गया था जिसमे क्षेत्र की दर्जनों बुजुर्ग महिलाओं को कंबल वितरित किए गए थे और पूरे क्षेत्र के गांवो में गरीब,असहाय,पात्रो को चिन्हित करने की जिम्मेदारी लेखपालों को दी गई है।

तहसीलदार शम्भू शरण ने बताया कि जैसे जैसे लिस्ट बनती जाएगी वैसे ही क्रमानुसार गांवो के बुजुर्गो को कंबल वितरित किए जाएंगे और जो बुजुर्ग तहसील नही पहुँचने की स्थिति में है उनको गांवो में जाकर कंबल दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सभी गरीब लोगो को ठंड से बचाने के लिए कंबल का वितरण आगे भी जारी रहेगा। इसके पहले मलिहाबाद के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में 200 कंबल वितरित किए जा चुके हैं ‌।