October 13, 2021

मेरठ: छात्रा की रहस्यमयी मौत से पुलिस भी हैरान,कई तरीकों से हो रही जांच

मेरठ : मेरठ में इंटरमीडिएट की बोर्ड की परीक्षा देने गई छात्रा रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी. उस छात्रा की रहस्यमई मौत पुलिस के लिए अब बड़ी चुनौती बन चुकी है.

छात्रा बदहवास हालत में सड़क किनारे मिली थी. पुलिस और परिजनों ने मिलकर जब अस्पताल में भर्ती कराया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर के सेवन से मौत होने का खुलासा हुआ है जिसके बाद पुलिस सुसाइड, मर्डर और ऑनर किलिंग समेत कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के कुटी चौराहे इलाके की है. छात्रा के पिता के मुताबिक, देर शाम उनकी बेटी देर शाम बदहवास हालत में पड़ी मिली थी.

इसके पहले परिजन उसकी गुमशुदगी की तहरीर लेकर थाने भी पहुंचे थे, लेकिन जैसे ही तहरीर देने लगे तभी लड़की के मिलने की सूचना आ गई.

लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम एक महिला डॉक्टर की मौजूदगी में वीडियोग्राफी के साथ कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है.

परिजनों ने उनकी बेटी के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है. गिरफ्तारी की मांग लेकर जमकर हंगामा भी किया. जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर हंगामे को शांत किया.

पुलिस कर रही है कई बिंदुओं पर जांच

पुलिस के आला अधिकारी इस मिस्ट्री को सुलझाने में लगे हुए हैं. सूत्रों की माने तो पुलिस इस मामले में सुसाइड ,मर्डर और ऑनर किलिंग समेत कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

एसपी सिटी की मानें तो जल्द ही घटना का खुलासा करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।