April 23, 2021

मासूम बच्चों के सामने चाकू से गोदकर मां को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली : हरियाणा के बहादुरगढ़ जिले से एक दिल दहल  देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने एक महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी.

युवक ने इस वारदात को महिला के दो बच्चों के सामने अंजाम दिया. घटना के पीछे प्रेम संबंध को कारण बताया जा रहा है. साथ ही घटना सीसीटीवी में भी कैद हो चुकी है.

हत्यारे के इस खूनी खेल को देखकर चीख रहे थे दोनों मासूम 

पुलिस ने बताया कि जिस समय हत्या हो रही थी दो मासूम बच्चे चीख रहे थे. लेकिन, उसपर कोई फर्क नहीं पड़ा.

जब बच्चों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो मामले की खुलासा हो सका. पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी.

दोनो मासूम बच्चों को गहरा मानसिक आघात पहुंचा है. वह गहरे सदमे में हैं. पुलिस का कहना है कि उन्हें भी सहायता दी जाएगी जिससे वे स्वस्थ हो सकें.

मृतिका का पहचान प्रियंका के रूप में हुई है. खून से लथपथ प्रियंका को सभी लोग मिलकर अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. डाक्टरों के मुताबिक महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे.

पुलिस के मुताबित मृतक महिला का पति रेलवे में नौकरी करता है. इस बीच उसकी पत्नी का संबंध पड़ोसी जितेंद्र से हो गया था. सुधीर और प्रियंका के बीच इसे लेकर विवाद भी रहता था.

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई वारदात 

यही कारण है कि सुधीर ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगा रखे थे. हत्या की वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने फूटेज अपने कब्जे में ले लिया है.

मृतिका के मायके वालों को बयान भी दर्ज किए गए हैं. इस बीच मायके वालों ने पति को ही दोषी बता दिया है. बहरहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच करने में लगी है.