आत्महत्या से पहले ही विकिपीडिया पर अपडेट हो गयी थी सुशांत के मौत की खबर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के 15 दिन बाद एक और चौकाने वाली बात सामने आयी है । बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही विकिपीडिया अपडेट हो गया था।

14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है।

जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच आई थी। जिसके बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। जिसे देख ये मामला आत्महत्या का ही बताया जा रहा है। लेकिन सुशांत के चाहने वाले ये मानने को ही तैयार नहीं हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है।

सुशांत के फैंस का मानना है कि उनका किसी ने मर्डर किया है। इसी को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने एक नया सवाल पुलिस और सरकार के सामने खड़ा किया है।

सुशांत के फैंस अब सोशल मीडिया पर वो आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं। जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया।

अब सुशांत के फैंस ने अमित शाह से मदद की गुहार लगाई है। ट्विटर पर #AmitShahDoJusticeForSSR हैशटेग के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं।