December 1, 2022

एक और मुसीबत में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, अब 1.51 करोड़ की धोखाधड़ी का दर्ज हुआ केस

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म ही नहीं हो रही हैं. महीनों बाद पोर्नोग्राफी केस में मिली जमानत के बाद घर पहुंचे राज कुंद्रा एक नए मामले को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

दरअसल, मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है.

पीड़ित ने शिल्पा और राज के साथ दो अन्य लोगों पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मामले में जिन अन्य लोगों का उल्लेख किया गया है, उनमें काशिफ खान भी शामिल हैं.

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा सहित अन्य लोगों के खिलाफ नितिन बराई नाम के शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है.

घटना कथित तौर पर जुलाई 2014 की है. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि एसएफएल फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य के साथ उनसे फिटनेस योजना में पैसा लगाने के लिए कहा और मुनाफे का वादा किया था.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उन्होंने निवेश किया और जब कोई मुनाफा नहीं हुआ तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, जिसके बाद उन्हें धमकियां दी गई.

पीड़ित की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले की जांच के लिए अब जल्द पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से पूछताछ कर सकती हैं.

गौरतलब है कि राज कुंद्रा पिछले दिनों पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने और उसे अलग-अलग ऐप्स के जरिए प्रसारित करने के मामले में जेल में बंद थे.

फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं. पुलिस को उसके फोन पर 100 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले थे.

पुलिस ने आरोप लगाए थे कि उन वीडियोज को वह 100 करोड़ में बेचने वाले थे. 20 सितंबर को मुंबई मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने उनकी जमानत मंजूर की थी.

About Post Author