सलमान खान ने लॉन्च किया ग्रूमिंग केयर ब्रांड FRSH,बेचेंगे सैनिटाइजर

मुंबई : कोरोना के इस भयावह संकट के बीच बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान ने अपने ग्रूमिंग ब्रांड फ्रेश (frsh) को लॉन्च कर दिया है.

उन्होंने इसकी शुरुआत सैनेटाइजर के साथ करते हुए कहा कि सैनिटाइर आ चुके हैं. दरअसल उन्हें इस बात का अहसास है कि अभी डियोड्रेंट से अधिक सैनिटाइटर का निर्माण आवश्यक है.

सलमान ने कहा कि पहले हमने ब्रांड के तहत डिओडोरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं.’

सलमान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, “एक ब्रांड लॉन्च किया है फ्रेश, हाल ही में.. बेहतरीन है, पहले हम डियोड्रेंट स्टार्ट करने वाले थे.. लेकिन वक्त की मांग यह है, इसलिए सैनिटाइजर्स स्टार्ट करना पड़ा.”

सलमान ने बतया कि सैनिटाइजर के बाद डिओडोरेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम्स जैसे अन्य प्रोडक्ट्स को भी ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा.

उन्होंने कहा, ‘वर्तमान में FRSH सैनिटाइजर्स (जो कि 72 प्रतिशत अल्कोहल-आधारित है) इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बाद में यह दुकानों पर उपलब्ध होगा.’

सलमान के फ्रेश वर्ल्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एक 100 मिलीलीटर वाले सैनिटाइजर की कीमत 50 रुपये, 500 मिलीलीटर की कीमत 250 है. वहीं 100 मिलीलीटर वाली 10 बोतलों की कॉम्बो की कीमत 400 रुपये है.