सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी M11,मिलेगी 5000 mAh की बैटरी

नई दिल्लीः मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी की M सीरीज के एक नए एंड्राएड स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इस नए स्मार्टफोन को Galaxy M10s के अपगग्रेड मॉडल के रूप में देखा जा रहा है.

Color Option

सैमसंग द्वारा लॉन्च किए गए इस फोन को ग्राहकों के लिए ब्लैक, मेटालिक ब्लू और वायलेट कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया जा रहा है.

Key Specs

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसे एक्सटरनल मेमोरी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ इस स्मार्टफोन में पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

गूगल प्ले लिस्टिंग के अनुसार ये प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नपैड्रैगन 450 बताया दा रहा है. इस स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट के साथ 6.4-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है.

Galaxy M11 एक डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला फोन है. इसमें तस्वीर लेने के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस कैमरा सेटअप का प्राइमरी कैमरा 13MP का है.

इसके साथ ही 2MP डेप्थ सेंसर और 5MP वाइड एंगल कैमरा की सुविधा भी इस स्मार्टफोन में दी गई है. इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

सैमसंग के इस Galaxy M11 की कीमत तकरीबन 9 हजार के आसपास आंकी जा रही है. वहीं यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

इसके अलावा फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी, वाई-फाई 802.11 बी / जी / एन, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल किए गए हैं.