October 7, 2022

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

मुंबई : हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए गए थे।

इस मामले में पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा के बयान दर्ज करवाए थे, जिन्होंने उनपर ऑनलाइन पोर्न बनाने और वितरित करने का आरोप लगाया था.

अब शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

शर्लिन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर मेंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट के साथ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है.

शर्लिन चोपड़ा अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन पहुंचीं, जहां उन्होंने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि राज कुंद्रा ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड की धमकी तक दी थी.

शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्प्रेस के दौरान उन्होंने कहा कि ‘लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं?’ 

शर्लिन यहीं पर नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा, ‘क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? आपको बिजनेसमैन बनना है, जाइए सीखिए, टाटा कैसे बिजनस करते हैं.

एथिक्स के साथ करते हैं, जो वादे करते हैं वो निभाते हैं और आप क्या करते हैं? आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं.

उनके घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं. बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी.’

शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह राज कुंद्रा के खिलाफ अपना मामला वापस लेने के लिए 20 अप्रैल, 2021 को जुहू पुलिस स्टेशन में पेश भी हुई थीं.

शर्लिन चोपड़ा ने खुलासा किया कि वह राज कुंद्रा के खिलाफ अपना मामला वापस लेने के लिए 20 अप्रैल, 2021 को जुहू पुलिस स्टेशन में पेश हुई थीं.

राज कुंद्रा पर और आरोप लगाते हुए शर्लिन ने कहा कि 27 मार्च 2019 को कुंद्रा देर रात उनके घर आया था और उसने उसका यौन उत्पीड़न किया.

उन्होंने कहा कि 29 मार्च को उन्होंने कुंद्रा के दबाव में एक फोटोशूट करवाया था. शर्लिन ने तब आरोप लगाया कि अगले 10 महीनों तक राज कुंद्रा ने अपनी दूसरी फर्म जेएल स्ट्रीम से जुड़ने के लिए उसका पीछा किया और उसे फिटनेस से संबंधित सामग्री अपलोड करने के लिए कहा गया.

शर्लिन इससे पहले भी आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था. शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा को पीछे धक्‍का देने की खूब कोश‍िश की, लेकिन राज नहीं माने और वह डरकर से भाग गई थीं.

About Post Author