रणदीप हुड्डा की ‘इंस्‍पेक्‍टर अविनाश’ में नजर आएंगे ‘तेनाली रामा’ के सोहित सोनी

लखनऊ : सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तेनाली रामा में मनी और एंड टीवी के फेमस शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में कई किरदार निभाने वाले एक्‍टर सोहित सोनी अब वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।

सोहित इन दिनों उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैं और ‘इंस्‍पेक्‍टर अविनाश’ की शूटिंग कर रहे हैं। वेब सीरीज में इंस्‍पेक्‍टर अविनाश का किरदार मशहूर एक्‍टर रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं।

इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज एक पुलिस थ्रिलर है जो यूपी के ही एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और यूपी एसटीएफ की सक्‍सेज स्‍टोरी पर आधारित है। नीरज पाठक के निर्देशन में बन रही इस वेबसीरीज में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

सोहित विजय सोनी ने आईएएनएस से बातचीत में योगी सरकार की फिल्‍म नीतियों की काफी तारीफ की। उन्‍होंने यूपी फिल्‍म सिटी निर्माण को योगी सरकार का बड़ा कदम बताया।

उन्‍होंने शूटिंग के दौरान अपने सुखद अनुभव और सरकार की ओर से दी गई सुविधाओं की तारीफ भी की। सोहित का कहना है कि लखनऊ में शूट करने का अनुभव बहुत शानदार रहा है।

शूटिंग के दौरान यूपी सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाएं और सुरक्षा की सराहना जितनी की जाए कम है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सोहित ने बताया, ‘मेरा किरदार फ‍िल्‍म में पप्‍पू नाम के इंसान का है जिसे इंस्‍पेक्‍टर अविनाश ने बचपन से ही अपने साथ रखा है। वह तब बिगड़ा हुआ लड़का था।

वह उनका विश्‍वासपात्र होता है, हमेशा साथ रहता है। इंस्‍पेक्‍टर अविनाश का घर और बाहर का काम वह देखता है। पप्‍पू उनके साथ बैठकर पीता भी है।’

सोहित ने आगे कहा, ‘रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला के साथ काम करके मजा आ रहा है। दोनों काफी सपोर्ट करते हैं। रणदीप तो अक्‍सर समझाते हैं, उनका अनुभव और सलाह से बेहतर सीन शूट किए गए। कुछ गड़बड़ होने पर तुरंत टोककर बताते हैं कि कैसे क्‍या करना है।

वहीं डायरेक्‍टर नीरज पाठक के साथ काम करते हुए काफी कुछ सीखने को मिलता है। जितने भी लोगों के साथ अब तक काम किया है उनमें नीरज पाठक के साथ काम करने का अनुभव लाजवाब है।’

सोहित ने आगे कहा, ‘सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने वाकई यूपी को फ‍िल्‍म निर्माण के अनुकूल बना दिया है और नोएडा में बनने वाली फ‍िल्‍मसिटी के क्रियान्‍वन के बाद तस्‍वीर कुछ अलग ही निकलकर सामने आएगी।

उनका यह कदम अपने प्रदेश के हजारों कलाकारों को नए अवसर देगा। यहां के कलाकारों के सामने मुंबई का जो संघर्ष है, वह काफी कम हो जाएगा।

मेरी इच्‍छा है जल्‍द ही सीएम योगी से मिलकर उनका इस कदम के लिए धन्‍यवाद करूं क्‍योंकि कलाकारों के लिए यह कदम बहुत सुखद है।’