आ गयी है सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट,यह थी उनके मौत की वजह

मुंबई : बीते रविवार को मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खबर से हर कोई स्तब्ध है। फिल्म इंडस्ट्री सहित आम जनता सदमे में है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर का कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम हो गया है। पोस्ट मॉर्टम देर रात करीब 10:30 बजे शुरू हुआ और रात 11:30 बजे पूरा हुआ।

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। उनकी मौत शुरुआती तौर पर लटकने से हुई है। फॉरेंसिक जांच के लिए विसरा अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी मिली है कि शव के कुछ हिस्सों को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है, जिसमें यह पता किया जाएगा कि उन्होंने किन दवाइयों का सेवन आत्महत्या के पहले किया था। शव अभी मॉर्चरी में ही रखा गया है। 

सुशांत सिंह राजपूत के शव का कोरोना टेस्ट भी किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

उनका अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में किया जाएगा। उनका परिवार भी मुंबई पहुंच चुका है। उनके पिता और बहनें मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

सुशांत को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पीया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया।

जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया।

कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बता दें कि सुशांत के दो मोबाइल, लैपटॉप लेकर जांच के लिए भेजे गये हैं । पुलिस ने सुशांत की बैंक स्टेटमेंट भी मंगाई है।

निधन से एक रात पहले एक्टर महेश शेट्टी को कॉल किया था और उससे पहले सुबह 9.30 को अपनी बहन को फोन किया था।