October 15, 2021

रिलीज़ हुआ फिल्म रावण लीला का टीजर, रावण की भूमिका में नज़र आए प्रत्येक गांधी

मुंबई : फेमस वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग के लिए तारीफ पाने वाले प्रतीक गांधी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल करते नजर आएंगे.

लवयात्री और मित्रों जैसी फिल्मों में नजर आ चुके प्रतीक गांधी 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘रावण लीला’ में बतौर लीड एक्टर काम करेंगे.

सोमवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज किया, जिसमें प्रतीक रावण की भूमिका में नजर आए. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रतीक ने रावण की भूमिका में भी खुद को ढालने की कोशिश की है. उनके फैंस को उम्मीद है कि वह एक बार फिर उनकी उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक ने कहा था कि उन्हें इस फिल्म में काम करने पर एक तरह का अनुभव मिला है. उन्होंने ना सिर्फ रावण की भूमिका निभाई बल्कि उनके बारे में जाना भी.

प्रतीक ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वेब सीरीज स्कैम 1992 से हुए फेमस 

बात प्रतीक गांधी की करें तो वो गुजराती सिनेमा के जाने माने एक्टर हैं, जिन्होंने करियर की शुरूआत 2005 में की थी. वो लगातार काम कर रहे थे लेकिन उनकी किस्मत बदली 2020 में रिलीज स्कैम 1992 वेब सीरीज ने जिसमें उन्होंने हर्षद मेहता का किरदार निभाया था.

इस रोल के लिए प्रतीक गांधी की खूब प्रशंसा हुई और रिलीज के एक साल बाद भी उनके इस रोल की खूब चर्चा होती है. वह जल्द ही एक और फिल्म ‘डेढ़ बीघा ज़मीन’ में नजर आ सकते हैं।