October 14, 2021

कोर्ट के अंदर भी सुरक्षा नहीं,पेशी पर आए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को बदमाशों ने मारी गोली,मौके पर मौत

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पेशी पर आए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. जितेंद्र गोगी की मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि पुलिस ने मौके पर जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को ढेर कर दिया. शूटआउट में तीन से चार लोग घायल भी हुए हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. 

ये गैंगवॉर रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर-207 के भीतर हुई है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया गया है.

ये दोनों बदमाश वकील की ड्रेस पहनकर रोहिणी कोर्ट में घुसे थे. इन्होंने ही जितेंद्र गोगी को गोली मारी. टिल्लू गैंग के दोनों बदमाशों के नाम पुलिस अभी वेरीफाई कर रही है.

बताया जा रहा है इनकी पुरानी आपसी रंजिश थी. राजधानी में इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं.

जानिए कौन था जितेंद्र गोगी?

जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में की जाती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था. हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था.

दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था. जितेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है.