September 26, 2020

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस एक्टिंग छोड़ कर रही मरीजों की सेवा

मुंबई : इस समय देश और दुनिया भर के लोगों की बस एक ही प्राथमिकता है कि कोरोना वायरस के कहर को बढ़ने से कैसे रोका जाए.

इस दौर में देश की मदद करने के लिए कई बड़े नामी कलाकार सामने आए हैं. किसी ने लाखों तो किसी ने करोड़ों रुपए की डोनेशन देकर इस मुश्किल समय में अपनी ओर से मदद की पेशकश की है.

लेकिन शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने एक अलग मिसाल पेश की है. एक्ट्रेस मरीजों की मदद के लिए आई हैं और बतौर नर्स काम कर रही हैं.

शिखा मल्होत्रा मुंबई के अस्पताल में मरीजों की मदद करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वो बस लोगों की मदद करना चाहती हैं. आपको यहां बता दें कि एक्ट्रेस के पास नर्सिंग की डिग्री है. उन्होंने दिल्ली के वर्धमान नर्सिंग कॉलेज और सफरदजंग अस्पताल में ट्रेनिंग ली है.

शिखा ने कहा, ”मैं हमेशा बस लोगों की मदद करना चाहती हूं, फिर वो एंटरटेनमेंट के माध्यम से हो या फिर नर्स की तरह.

उन्होंने कहा ‘मैंने कोरोना वायरस से लड़ने में अपनी ओर से मदद देने का फैसला किया. मेरे पास जो ज्ञान था मैंने उसका इस्तेमाल करने का फैसला किया.” मैं सभी से ये कहना चाहूंगी की आप लोग घर में रहें, सुरक्षित रहें.”

शिखा ने ये भी बताया कि उन्होंने कई नामी अस्पतालों में एप्लिकेशन दी थी. कई अस्पतालों में बात करने के बाद उन्होंने अब ‘हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे’ अस्पताल में काम कर रही हैं.

शिखा के इस कदम की फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं. उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आप असली हीरो हैं.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने उनके इस कदम को बेहद हिम्मत वाला कदम कहा है.