फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज,रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

मुंबई : दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इसमें दीपिका मालती नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसपर कुछ लड़के एसिड से अटैक कर देते हैं.

ट्रेलर में मालती का पूरा संघर्ष दिखाया गया है जो कि तेजाब हमले की शिकार हर लड़की को करना पड़ता है। ट्रेलर के आखिर में मालती बनीं दीपिका कहती हैं- उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं।

दीपिका का ये डायलॉग रोंगटे खड़े कर देता है। दीपिका पादुकोण ने इस रोल के लिए अपनी जान फूंक दी है। इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप भी रियल लग रहा है। वो एक एसिड अटैक सर्वाइवर ही लग रही हैं। 

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और इमोशन्स से भरपूर है. फिल्म का एक डायलॉग है, जिसमें दीपिका यानी मालती कहती है- ”नाक नहीं है, कान नहीं है. झुमके कहां लटकाउंगी” फिल्म में ऐसे कई डायलॉग हैं, जो आपको अंदर तक झकझोर देंगे.

यह भी पढ़ें : राजस्थान में मंत्री और सांसद फिल्म पानीपत के विरोध में उतरे,महाराजा सूरजमल के किरदार को लेकर विवाद

दीपिका ने अपने किरदार के बारे में पहले कहा था, “यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए

बता दें, ‘छपाक’ की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है.पर ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई है। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।.”. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं.