September 27, 2020

ट्रंप समर्थक टॉमी लॉरेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति को कहा ‘उल्लू’,सोशल मीडिया पर बन गया मजाक

एजेंसी : अमेरिकी कंजरवेटिव पॉलिटिकल कमेंटेटर और पूर्व टेलीविजन होस्ट टॉमी लॉरेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में टॉमी लॉरेन, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के भारतीय समर्थकों को संबोधित कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने एक भारी भूल कर दी. उन्होंने वीडियो में उन्होंने ट्रंप को ‘उल्लू’ कह दिया.

लिबरल्स की आलोचना करने के लिए जानी जाने वाली टॉमी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने भारतीय समर्थकों को धन्यवाद दिया और बताया कि कैसे डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका को फिर से महान बनाने जा रहे हैं.

अपने वीडियो में टॉमी ने कहा कि ट्रम्प एक Owl की तरह बुद्धिमान हैं और फिर भारतीय प्रवासियों तक अपनी बात पहुंचाने के लिए इसका अनुवाद कर दिया. इसी दौरान उन्होंने ट्रंप को ‘उल्लू’ कहा.

बता दें कि इस दौरान टॉमी लॉरेन को यह जानकारी नहीं थी कि ‘उल्लू’ कहना एक तरह की इनसल्ट मानी जाती है. और आम बोलचाल की भाषा में किसी को मूर्ख बताने के लिए इसका उपयोग लोगों के द्वारा किया जाता है.

वीडियो में टॉमी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “भारत में मेरे सभी अद्भुत प्रशंसकों को नमस्ते, मैं टॉमी लॉरेन ‘मेक अमेरिका ग्रेट अगेन’ एजेंडा और ‘कीप अमेरिका ग्रेट’ एजेंडा का समर्थन करने के लिए दोस्तों को धन्यवाद देना चाहती हूं.

हम जानते हैं कि ट्रम्प अमेरिका को महान बनाए रखेंगे क्योंकि राष्ट्रपति ट्रम्प एक Owl की तरह बुद्धिमान हैं. जैसा कि आप लोग हिंदी में कहेंगे, मुझे आशा है कि मैं इस का उच्चारण कर रही हूं…. राष्ट्रपति ट्रम्प एक ‘उल्लू’ की तरह बुद्धिमान हैं.”