सोशल मीडिया पर दर्द भरा संदेश छोड़ टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने की खुदकुशी

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के कारण तनाव में थी प्रेक्षा
  • ख़ुदकुशी से पहले सोशल मीडिया पर लिखा था दर्द भरा संदेश

मुंबई : लगातार बढ़ते लॉकडाउन की वजह से पैदा हुए मानसिक तनाव ने आखिरकार एक और संघर्षशील टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता की जान ले ली है।

प्रेक्षा लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही मुंबई से अपने घर इंदौर लौट गईं थीं और मुंबई से जाने से पहले तक उनके पास कोई काम नहीं था।

घर पर रहते हुए भी उन्हें लॉकडाउन के बढ़ने के कारण बेरोजगारी की समस्या सता रही थी और आखिरकार उन्होंने बीते सोमवार की रात को अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

बता दें कि 25 साल की प्रेक्षा टीवी के एपिसोडिक शोज जैसे क्राइम पेट्रोल, मेरी दुर्गा और लाल इश्क में नजर आ चुकी थीं।

सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि, प्रेक्षा को हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में भी देखा गया था। प्रेक्षा इंदौर के बजरंग नगर में अपने परिवार के साथ रहती थीं.

प्रेक्षा ने आत्महत्या तो रात में ही कर ली थी लेकिन उनके घरवालों को भी सुबह ही पता चला। घटना की जानकारी होते ही उनके घरवाले प्रेक्षा के शव को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े।

लेकिन अस्पताल जाने का भी कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि तब तक प्रेक्षा दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं।

बीती रात को आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक छोटा सा संदेश छोड़ा था जिसमें लिखा है, ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.

केस के इंचार्ज राजीव भदौरिया का कहना है कि प्रेक्षा ने एक सुसाइड नोट तो छोड़ा है लेकिन आत्महत्या का कारण नहीं दिया। फिलहाल छानबीन जारी है।