December 5, 2020

यूजर्स ने उठाई बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग,शो को बताया वल्गर’

मुंबई : रियलिटी शो बिग्ग बॉस 14 की शुरूआता हो चुकी है. वैसे तो बिग बॉस हमेशा विवादों से घिरा रहता है लेकिन इस बार के शो में शुरू से ही ऐसा विवाद उठा है कि शो के बायकॉट की मांग हो रही है.

इस बार शो ने शुरू होते ही बोल्डनेस की हदे पार कर दी है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला को एक ऐसे पर्सनैलिटी के तौर पर दिखाया गया है जिसे लड़कियां रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस शो के बॉटकॉट की मांग उठ खड़ी हुई है.

अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था. जहां बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया. इस इम्युनिटी टास्क में लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला से अपनी बॉडी पर टैटू बनवाना था और उन्हें इंप्रेस करना था ताकि सिद्धार्थ उन्हें एलिमिनेशन से सेव कर सके.

ऐसे में प्रोमो में दिखाया गया कि पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं.

कई लोगों ने इस प्रोमो पर आपत्ति जताते हुए शो को वल्गर और चीप बता दिया है. ट्रोल्स बिग बॉस 14 को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं.

#BoycottBB14 ट्रेंड कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- समय आ गया है कि बिग बॉस को बैन किया जाए. पिछले सीजन में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को.

यूजर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये भी कहा कि एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके होते हैं. ये टास्क एंटरटेनिंग नहीं चीप लगा.

बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कही गई. पिछले दो सीजन्स से लगातार ऐसी मांगें उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की.