January 31, 2020

खून से सने हाथों में जकड़े विक्की कौशल अचानक हुए गायब,रिलीज हो गया है ‘भूत’ का टीजर,

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब लोगों को डराने आ रहे हैं. आज विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘भूत – पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

ये टीजर एक मिनट का है जो बेहद डरावना है. विक्की कोशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस टीजर को रिलीज किया है.

फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल हाथ में टॉर्च लिए एक अंधेरी जगह पर जाते नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे विक्की कौशल अंधेरी जगह में अंदर घुसते जाते हैं उन्हें आसपास की दिवारों में हाथों के निशान बने नजर आते हैं. ये हाथों के निशान खून से बने हुए हैं.

अंधेरे में ये सब देखकर विक्की काफी डरे हुए आगे बढ़ते हैं तभी वो जगह खत्म हो जाती है और उन्हें दीवार पर उन्ही खून से सने हाथों के निशान दिखते हैं.

इस दीवार पर इन हाथों से विक्की कौशल की तस्वीर बनी नजर आ रही है. इसे देखकर विक्की डर जाते हैं और तभी दीवारों पर लगे वो सभी हाथ जिवित हो उठते हैं और उन्हें जकड़ लेते हैं.

इस टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि खुद को डर में डुबा दीजिए. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि सोमवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा.

अगर फिल्म कि बात करें तो ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक भूतिया समुद्री जहाज पर आधारित है. इसकी शूटिंग गुजरात में एक लावारिस पड़े जहाज में की गई है. भूत का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस फिल्म के दो पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं. सामने आए दो नए पोस्टर्स में विक्की कौशल खौफनाक समंदर में फंसे दिखाई दे रहे हैं. विक्की कौशल इस फोटो में चीखते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में विक्की कौशल समुद्री जहाज के अंदर गिरे दिखाई दे रहे हैं.

उनके पीछे एक भूत है, जिसने उन्हें पकड़ा हुआ है. विक्की एक गुड़िया पकड़ने के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं और उनके दूसरे हाथ में टॉर्च है. इसी के साथ उनके चेहरे पर खौफ साफ देखा जा सकता है.