प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या , तीन गिरफ्तार

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम घुसौली निवासी राम बख्श 28 वर्षीय डाला चालक की लाश शुक्रवार सुबह गाँव के एक तालाब में मिलने के बाद मामले का खुलासा करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है ।

मामले का खुलासा करते हुए मलिहाबाद पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी । मृतक 28 वर्षीय पुत्र राम बख्श का गिरफ्तार किये गये एक अभियुक्त की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते अभियुक्त ने अपने दो साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया ।

मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हत्या की सूचना से हड़कंप मच गया था । ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगेह ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की तथा मलिहाबाद पुलिस को जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का निर्देश दिया था ।

इसके पहले राम बख्श के परिवार ने मलिहाबाद कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । परिवार के मुताबिक राम बख्श बुधवार की रात घर से निकला था वापस नही लौटा तो परिजनों ने काफी तलाश के बाद मलिहाबाद कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गुरुवार को दर्ज करा दी ।

रिपोर्ट दर्ज कराने के अगले ही दिन गाँव के लोगो ने तालाब में राम बख्श का शव पड़ा होने की सूचना मलिहाबाद पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते कई बार दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हो चुका था ।